केजीएफ के निर्देशक का खुलासा छोटे-मोटे फिल्मों में काम नही करेंगे रॉकी भाई,बॉलीवुड निर्देशकों को लगा झटका

Entertainment

दक्षिण भारत के मशहूर निर्देशक प्रशांत नील जिन्होंने फिल्म kgf2 का निर्माण किया है उनकी तरफ से मेगास्टार यश को लेकर एक बहुत बड़ा बयान आया है इस बयान को सुनने के बाद कई फिल्म निर्देशकों को बहुत बड़ा झटका लग सकता है जो यश के साथ फिल्मों में काम करना चाहते थे।

आपको बता दें कि प्रशांत नील की फ़िल्म केजीएफ2 ने बहुत ही शानदार कमाई की है और यह भारत की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फ़िल्म ने तकरीबन 13 सौ करोड़ रुपए से भी ऊपर की कमाई की और बहुत लोगों ने इसे पसंद भी किया। दर्शक इसके अगले पार्ट के रिलीज के लिए भी बेहद उत्सुक है हाल ही में इस फ़िल्म के डायरेक्टर ने फिल्म के हीरो यश को लेकर एक बड़ा बयान दिया है

छोटे-मोटे फिल्मों में काम नहीं करेंगे यश,बड़ी बजट की फिल्मों में आएंगे नजर

फिल्म kgf2 के निर्माता प्रशांत नील ने हाल ही में यह खुलासा किया कि एक्शन हीरो रॉकी भाई जिन्होंने फिल्म केजीएफ टू में शानदार प्रदर्शन किया है वह सिर्फ पैन इंडिया के तहत रिलीज होने वाली फिल्मों में ही काम करेंगे। प्रशांत नील ने यह भी खुलासा किया कि यश ने अपने लिए जो मापदंड तैयार किए हैं वह बहुत बड़े है, प्रसांत के मुताबिक वह किसी छोटे-मोटे फिल्मों में काम कर ही नहीं सकते।

उन्होंने बताया कि यश अब एक ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्मों पर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नजर रहेगी यही वजह है कि यह खुद को छोटे बजट की फिल्मों में नहीं देखना चाहेंगे। फिल्म निर्देशक प्रशांत नील के बयान के बाद बॉलीवुड के कई निर्देशकों को करारा झटका लग सकता है जो यश के साथ फिल्म बनाने का ख्वाब देख रहे थे क्योंकि काफी समय से यह खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड के कुछ निर्देशक अपनी स्क्रिप्ट लेकर यश के पास जाना चाहते हैं

बॉलीवुड की फिल्मों पर बोले प्रशांत नील चुनिंदा फिल्में ही करेंगे यश

फिल्म kgf2 के निर्माता प्रशांत नील ने हाल ही में मेगा स्टार यश के बारे में काफी सारी बातें बताई उन्होंने कहा है कि केजीएफ 3 का शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और जैसे ही इसकी शुरुआत होगी तब दर्शकों को सबसे पहले इसकी जानकारी दी जाएगी।

यही नहीं प्रशांत नील ने यह भी बताया कि मेगा स्टार यश के संपर्क में कई बॉलीवुड निर्देशक हैं तो उन्हें मैं बता दूं कि वह छोटे बजट की फिल्मों में काम नहीं करेंगे इसकी वजह है कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है जिसके कारण छोटे फिल्मों में उनके किरदार को पसंद ही नहीं किया जाएगा अब देखना यह है .

कि यश अपने निर्देशक की इस बात से कितनी सहमति रखते हैं क्योंकि यश ने भी यह बताया था कि फिल्म केजीएफ के बाद से उनके पास कई बॉलीवुड निर्देशकों की स्क्रिप्ट आई है और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर विचार विमर्श कर रहे हैं। प्रसांत नील का यह बयान कई मायनो में बॉलीवुड के निर्देशकों के लिए बहुत बड़ा झटका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.