शाहरुख खान के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप हो सकती है फिल्म “पठान”, यह है असली वजह

Bollywood

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान का काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आये है। शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फ़िल्म ज़ीरो में नजर आए थे और उसके बाद से ही वह फिल्मी पर्दे पर नदारद रहे हैं। शाहरुख खान की पिछली रिलीज हुई फिल्मों ने औसत प्रदर्शन किया था लेकिन लंबे समय के बाद शाहरुख अपनी फ़िल्म पठान लेकर आ रहे हैं जिनसे उन्हें बेहद उम्मीदें हैं लेकिन हम अपने आर्टिकल में आज आपको शाहरुख खान के इस फ़िल्म की उन कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिस वजह से उनकी पठान सुपर फ्लॉप हो सकती है तो आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान की पठान के कमियों के बारे में जिसके बाद आप भी कहेंगे कि हां यह फ़िल्म होगी सबसे बड़ी फ्लॉप।

शाहरुख खान की उम्र बनेगी सबसे बड़ी बाधा, सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में है कई कमियां

शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है इस फिल्म की स्टारकास्ट तो बहुत ही शानदार है। शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड की ए लिस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के हंक यानी जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म के मुख्य हीरो शाहरुख खान इस फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी है। दरअसल सिद्धार्थ आनंद जो इस फिल्म के निर्देशक हैं वह अपने फिल्म में एक्शन दृश्यों के लिए पहचाने जाते हैं उनकी पिछली रिलीज हुई फ़िल्म वॉर जो 2018 में रिलीज हुई थी उसमे रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। इस फ़िल्म ने सफलता के कीर्तिमान रचे थे लेकिन इस फिल्म में उन्होंने रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लिया था जो एक्शन सीन और स्टंट करने में माहिर है वही बात करें सिद्धार्थ आनंद की आगामी फ़िल्म पठान की तो इसमें उनके साथ शाहरूख खान काम कर रहे हैं जिनकी उम्र 56 साल हो चुकी है और पर्दे पर वह पहले जैसी एनर्जी नहीं जुटा पा सकते हैं जिस वजह से फिल्म के एक्शन सींस दर्शकों को पसंद नहीं आ सकते हैं। इस कमी के अलावे भी कुछ और कमियां है जिस वजह से पठान फ्लॉप होगी आइये बताते है आगे।

पारिवारिक विवाद भी बन सकता है शाहरुख खान की फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह

2018 में आखरी बार फिल्मी पर्दे पर नजर आए शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अपने दोनों बच्चों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के कारण जेल की हवा खानी पड़ी थी जिसकी वजह से शाहरुख खान की पूरी दुनिया भर में बदनामी हुई थी और इस वजह से कहीं ना कहीं उनकी लोकप्रियता में गिरावट आई है जिसका असर उनकी आगामी फिल्म में देखने को मिल सकता है। शाहरुख खान की फ़िल्म पठान का कई लोग विरोध भी कर रहे है जिस कारण भी इस फ़िल्म का कारोबार प्रभावित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.