सारा अली खान के लिए वापस मिले थे सैफ अली खान और अमृता सिंह, ऐसे बताया था पूरा दिन

Bollywood

 

बॉलीवुड के नवाब यानी कि सैफ अली खान अपने जीवन में दो शादियां कर चुके हैं। अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से उन्होंने 1989 में शादी की थी। जो बेहद विवादों में रही थी क्योंकि सैफ अली खान और अमृता से 12 साल छोटे थे। हालांकि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी शादी के 14 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए। अलग होने के समय सैफ अली खान और अमृता सिंह के एक बेटे और एक बेटी थी। बेटे का नाम इब्राहिम अली खान था और बेटी थी सारा अली खान जो इस समय बॉलीवुड की इंडस्ट्री पर राज कर रही है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के बारे में एक अनसुना किस्सा सुनाया उन्होंने बताया कि कैसे उनकी वजह से सैफ अली खान और अमृता सिंह करीब 4 सालों के बाद एक दूसरे से मिले थे।

सारा अली खान की वजह से सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच मिटी थी दूरियां

बॉलीवुड के नवाब यानी कि सैफ अली खान ने 2003 में जब अमृता सिंह को तलाक दिया था तब इन दोनों के बीच इतनी अनबन हो चुकी थी कि यह एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते थे। सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक देने के बाद करीना कपूर से शादी कर ली वही अमृता सिंह अकेले अपने बच्चों के साथ रहने लगी थी। सैफ अली खान के बारे में अमृता सिंह ने बताया कि वह उनका चेहरा भी नहीं देखना चाहते थे लेकिन हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने खुलासा किया कि उनकी वजह से उनके मां और पिता लंबे समय के बाद एक दूसरे के से मिलने को राजी हो गए। आइए बताते हैं आखिर किस वजह से सैफ अली खान और अमृता सिंह लंबे समय के बाद मिले थे।

सारा अली खान के कॉलेज में एडमिशन के वक्त मिले थे सैफ और अमृता

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के बारे में खुलासा किया कि कैसे इन दोनों के अलग होने के बाद वह इन दोनों को मिलाने का प्रयास करती थी। सारा अली खान ने बताया कि वह बचपन में चाहती थी कि मां और पापा एक साथ रहे लेकिन आपसी मतभेदों की वजह से ऐसा नहीं हो सका था। लेकिन 2007 में जब सारा अली खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए बाहर जा रही थी तब उन्होंने अपने माता और पिता से गुजारिश की थी कि पूरा एक दिन वह उनके साथ गुजारे। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के लिए राजी भी हो गए वहीं अमृता सिंह भी सारा अली को मना नहीं कर सकी। इस वजह से करीब 4 साल बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे के साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने पूरे दिन एक होटल के कमरे में बात करते हुए गुजारी थी। सारा अली खान ने बताया कि वह अपनी पूरी जिंदगी में इस दिन को कभी नहीं भूल सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.