इन गानों से इमरान हाशमी का कैरियर सवार दिया था केके ने, लंबे समय तक रखा जाएगा याद

Bollywood

बॉलीवुड गायक कृष्ण कुन्नथ उर्फ के के कि बुधवार को देर रात लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। अपनी परफॉर्मेंस देते समय ही केके स्टेज पर गिर पड़े जिसके बाद उन्हें जल्दी से पास के एक बड़े अस्पताल में ले जाया गया जहां तुरंत ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि के के को हार्टअटैक की शिकायत आई है और बाकी बाते पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगी। इस खबर को जिस किसी ने भी सुना वह सकते में आ गया आखिर हो भी क्यों ना। के के महज 53 साल के थे और बेहद जिंदादिल व्यक्तित्व के स्वामी थे इस खबर को जिस किसी ने भी सुना उसे अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ एक समय में केके और इमरान हाशमी की जोड़ी बॉलीवुड में कुछ वैसी ही थी जैसे शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर जब भी आती थी हिट हो जाती थी चाहे कैसी भी फिल्म हो उनके गाने लाजवाब हुआ करते थे।

इमरान हाशमी का कैरियर संवारा था कि केके ने इन गानों की वजह से याद रखा जाएगा लंबे समय तक

बॉलीवुड के सीरियल किसर यानी कि इमरान हाशमी का करियर संवारने में मशहूर गायक के के जो हमारे बीच नहीं है उनका बड़ा योगदान रहा है। इमरान हाशमी के शुरुआती दिनों के फिल्मों में लगभग हर एक फिल्म में उन्होंने अपनी आवाज का जादू बिखेरा और दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। इमरान हाशमी और केके की जोड़ी आज भी दर्शकों के दिलों में एक अलग ही भावना जगा देती है।

इमरान हाशमी ने खुद यह कई बार कहा है कि उनके करियर को हिट करवाने में बॉलीवुड गायक केके का बहुत बड़ा हाथ रहा है आइए आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड के इन हिट मशीन के कुछ उन गानों से जिसकी बदौलत इमरान हाशमी आज फिल्म इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। इमरान हाशमी खुद भी यह मानते हैं कि उनकी फिल्मों के हिट होने में केके का बड़ा रोल रहता था

फिल्म आशिक बनाया आपने से जन्नत तक का सफर इमरान हाशमी ने तय किया था केके के साथ

बॉलीवुड के सीरियल किसर यानी कि इमरान हाशमी और मशहूर गायक के के जो अब हमारे बीच नहीं है उनकी जोड़ी भला कोई कैसे भूल सकता है। यह दोनों पर्दे पर जब भी नजर आते थे तब समा बंध जाता था। पर्दे पर भले ही इमरान हाशमी प्रस्तुति करते थे लेकिन पर्दे के पीछे से केके अपनी आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देते थे।

आशिक बनाया आपने में इमरान हाशमी के साथ गाए हुए गाने दिलनशी दिलनशी लोगों को आज भी झूमने पर मजबूर कर देता है। फिल्म गैंगस्टर ने गाया हुआ गाना तू ही मेरी शब है से इमरान हाशमी को एक अलग पहचान मिली थी। जन्नत का गाया हुआ गाना तेरे ही लिए इमरान हाशमी के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट मानी जाती है। फिल्म जन्नत 2 का गाना तुझे सोचता हूं मैं शाम और सुबह आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है इमरान हाशमी खुद भी केके के निधन पर बेहद हैरान हैं और उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा कि केके अब हमारे बीच नहीं रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.